क्रिकेट का एक ओर महारथी बनेगा पापा, सागरिका घटगे जल्द दे सकती हैं गुड न्यूज

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Oct 2020 09:36:15 AM
Zaheer Khan and Sagarika will soon become parents

टीम इंडिया के यॉर्कर गेंदबाजी के महारथी बॉलर रह चुके जहीर खान और उनकी ऐक्ट्रेस पत्नी सागरिका घटगे एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर आ रही है कि शायद सागरिका प्रेगनेंट हैं और जल्द ही यह कपल अपने पहले बच्चे के पैरंट्स बनने वाले हैं। मुंबई के दैनिक अंगेजी की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सागरिका प्रेगनेंट हैं।


जहीर खान और सागरिका घटगे ने साल 2017 में शादी की थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि जहीर और सागरिका के कुछ फ्रेंड्स ने यह खबर कन्फर्म की है कि जल्द ही यह कपल पैरंट्स बनने वाला है। हालांकि जहीर या सागरिका की तरफ से इस खबर पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं आई है।

वैसे अगर सागरिका प्रेगनेंट हैं तो वह अकेली सिलेब्रिटी नहीं हैं। उनके अलावा अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान भी प्रेगनेंट हैं। अनुष्का और करीना की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब देखना है कि सागरिका कब यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर करती हैं।

हाल ही में जहीर खान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।  जहीर के जन्मदिन पर सागरिका ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, मेरे बेस्ट फ्रेंड, प्यार और सबसे सेल्फलेस शख्स के लिए। शुक्रिया तुमको तुम होने के लिए। सिर्फ मैं नहीं बल्कि सब लोग जानते हैं कि तुम्हारे बिना मैं खो जाती। हैप्पी बर्थडे पति। आपको बता दें विराट कोहली ओर अनुष्का शर्मा भी पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों सेाशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की थी।

 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.