ZIM v/s IRE 2nd ODI : दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे ने जीता टॉस, आयरलैंड के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला, सीरीज में 1-0 से आगे है जिम्बाब्वे

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 02:57:59 PM
ZIM v/s IRE 2nd ODI: Zimbabwe won the toss in the second ODI, decided to bowl first against Ireland, Zimbabwe lead 1-0 in the series

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज शुक्रवार को आयरलैंड के बेलफास्ट में खेला जा रहा है। जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग इर्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। आयरलैंड टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। सीरीज में जिम्बाब्वे 1-0 से आगे है। पहले वनडे में जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को 38 रनों से शिकस्त दी थी। 

 

Zimbabwe have chosen to field in the second #IREvZIM ODI.

They lead the three-match series 1-0.

Can Ireland level it today?

???? @cricketireland pic.twitter.com/Op1rPzM0Ko — ICC (@ICC) September 10, 2021

क्रिकइन्फो वेबसाइट के अनुसार, पहले वनडे मैच में जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। जिम्बाब्वे ने पहले खेलेत हुए पूरे 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए आयरलैंड की टीम 48.4 ओवरों में 228 रनों पर आलआउट हो गई थी। 44 गेंदों पर 59 रनों की नाबाद ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा को मैन आफ द मैच चुना गया था। 

उन्होंने इसके साथ ही बेहद किफायती गेंदबाजी भी की। चार ओवर में मात्र 19 रन दिये। टीम के अनुभवी बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर ने 49 रनों की पारी खेली। टेलर को भारतीय मूल के आयरिश गेंदबाज सिमी सिंह ने आउट किया। जिम्बाब्वे की ओर से ब्लेसिंग मुजरबानी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए। वेलिंगटन मसाकाद्जा और सीन विलियम्स को दो-दो विकेट चटकाये थे। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.