आइसोलेशन में रहने के बावजूद टेनिस के इस स्टार खिलाड़ी ने कर दिया ऐसा, अब हो रही है आलोचना

Samachar Jagat | Thursday, 02 Jul 2020 08:48:30 AM
Zverev was dancing in the club

मेलबोर्न।  ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने विश्व के सातवें नंबर के टेनिस खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव की एक वीडिया सामने आने के बाद उनकी कड़ी आलोचना की है जिसमें दिखाया गया है कि खुद को आइसोलेशन में रखने का दावा करने वाले ज्वेरेव एक खचाखच भरे क्लब में डांस कर रहे थे।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक जर्मन डिजाइनर फिलिप प्लेन ने पोस्ट किया लेकिन बाद में इसे हटा लिया। इस बात का कोई संकेत नहीं है कि यह वीडियो कब लिया गया। जवेरव की टीम ने इस मामले पर कोई टिपण्णी नहीं की है।

2& वर्षीय ज्वेरेव ने विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के सर्बिया और क्रोएशिया में हाल में आयोजित एड्रिया टूर में हिस्सा लिया था जिसमें जोकोविच, ग्रिगोर दिमित्रोव , बोर्ना कोरिच और विक्टर ट्रायकी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। ज्वेरेव और उनकी टीम का टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा था और नियमित टेस्ट करवा रहे थे।

किर्गियोस ने कहा कि मैं दुनिया में कई विवादास्पद चीजें देख रहा हूं लेकिन ज्वेरेव को इस तरह देखना हैरत में डालने वाला है। आप इतने स्वार्थी कैसे हो सकते हैं। किर्गियोस ने एड्रिया टूर कराने वालों की भी आलोचना की थी जहां सोशल डिस्टेंभसग का बिलकुल भी पालन नहीं किया गया था, लोगों ने मास्क नहीं पहने थे और खिलाड़ी एक-दूसरे को गले लगा रहे थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.