अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार, इस डायरेक्टर ने की थी ​ग‍िफ्ट

Samachar Jagat | Thursday, 07 Mar 2019 10:55:35 AM
Amitabh Bachchan sold his luxury Rolls Royce car

इंटरनेट डेस्क। महानायक अमिताभ बच्चन कारों के शौकीन हैं और उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। खबरों के अनुसार हालहि में अमिताभ बच्चन ने अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार को बेच द‍िया है, ऐसा अमिताभ बच्चन ने क्यों किया इसके बारे में तो अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि ये कार अमिताभ को ग‍िफ्ट में मिली थी और इसे डायरेक्टर व‍िधु व‍िनोद चोपड़ा ने उन्हें ​ग‍िफ्ट किया था। 

पहले दिखी टेलीविजन के विज्ञापन में फिर की वेब सीरीज, जानिए कौन है इमरान हाशमी की ये नई बोल्ड एक्ट्रेस

जब साल 2007 में विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म एकलव्य आई तो इस फिल्म में अमिताभ के परफॉर्मेंस से विधु काफी खुश हुए और उन्होंने अमिताभ को लग्जरी रोल्स रॉयस कार ग‍िफ्ट की। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर कामयाब नहीं रही लेकिन इसे ऑस्कर में बेस्ट फॉरेन फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला। खबरों की मानें तो अमिताभ की इस कार की कीमत करीब 3.5 करोड़ है और उन्होंने इसे बैंगलोर के एक बिजनेसमैन को बेच दिया है।

आकाश-श्लोका की शादी से पहले हुआ हैरी पॉटर थीम पार्टी का आयोजन, शादी के जश्न में डूबा एंटीलिया, देखें Video

ये कार किस कीमत पर बेची गई है इसके बारे में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बदला के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर यानि 8 मार्च को रिलीज हो रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से नजर आ सकते है 'द कपिल शर्मा शो' में, इस अभिनेता ने भी जताई इच्छा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.