जोंटी रोड्स बने इसूजू मोटर्स इंडिया के ब्रांड अंबेसडर

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 03:28:37 PM
cricketer jonty rhodes made Brand Ambassador of Isuju Motors India

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। लाइफस्टाइल और एडवेंचर पिक-अप इसूजू डी मैक्स वी क्रास के निर्माता इसूजू मोटर्स इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स को भारत में ब्रांड अंबेसडर नियुक्त करने की गुरूवार को घोषणा की। कंपनी के उप प्रबंध निदेशक केन ताकाशिमा ने यहां यह घोषणा करते हुए कहा कि जोंटी रोड्स पूरी तरह से ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं और उनका जुड़ाव कंपनी के लिए इस देश में अपने इरादों को पूरा करने में मददगार होगा। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर खिलाड़ी जोंटी रोड्स के पास एक अद्बितीय गुण है, जो उन्हें 'गेम चेंजर’ के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में औरों से अलग पहचान देता है।

वह एक सक्रिय एडवेंचरर, सर्फर और यात्री हैं। उनकी ये खूबियां बढ़ती भारतीय आबादी के कई महत्वाकांक्षी गुणों का समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा कि लाइफस्टाइल और एडवेंचर पिक-अप वी क्रास भारत में लोगों और साहसिक गतिविधियों के दीवानों के जीवन को नई ऊर्जा और उत्साह से लबरेज कर देने में उत्प्रेरक रहा है। भारतीय पिक-अप बाजार जबरदस्त ढंग से बढ़ रहा है और वी क्रास की ओर एक मजबूत रुझान दिख रहा है। वी क्रास ने भारतीय यूटीलिटी वाहन बाजार में अपनी एक जगह बनाई है।

नीति आयोग की मोबिलिटी क्षेत्र में स्टार्टअप के लिए प्रतियोगिता

इस मौके पर जोंटी रोड्स ने कहा मैं भरोसेमंद, टिकाऊ और बेहतर प्रदर्शन वाहन बनाने वाले ब्रांड से जुड़कर बहुत प्रसन्न हूं। मैं एक ऐसे देश का रहने वाला हूं, जहां रोजाना के आवागमन और सप्ताहांत की सैर के लिए निजी वाहन के रूप में पिक-अप का इस्तेमाल बहुत आम है। मैं भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इसूजू द्बारा निर्मित वी क्रास जैसे बहु उपयोगी वाहन का प्रचार करने को लेकर भी उत्साहित हूं। भारत एक असाधारण देश है और मुझे इस देश के साथ करीब से जुड़कर नई-नई चीजें करने और नए लोगों से मिलने-जुलने का अवसर मिला है।- एजेंसी

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.