डटसन इंडिया ने लॉन्च की नई गो और गो प्लस कार

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 11:29:08 AM
Datsun India launches new go and go plus car

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी डाटसन इंडिया ने अपनी कार गो और गो प्लस को नये अवतार में उतारा है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत क्रमश: 3.29 लाख रुपये और 3.83 लाख रुपये है। कंपनी ने बुधवार को यहाँ जारी बयान में कहा कि 28 नयी खूबियों और 100 से अधिक अपग्रेड के साथ गो और गो प्लस का नया अवतार उतारा गया है।

शेल ने मोटरसाइकिल के लिए नया इंजन ऑयल किया लॉन्च

इस श्रेणी की कार में कंपनी ने पहली बार सात इंच टच ऑडियो, एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले के साथ दिन में काम करने वाले एलईडी फैशन लैंप तथा 14 इंच डायमंड कट अलॉय की पेशकश की है। सुरक्षा पैकेज में नयी कार में डुअल एयरबैग, एबीएस और पार्किंग सेंसर भी दिये गये हैं।

भारतीय ऑटो बाजार में इस महीने नए लुक में वापसी करेगी हुंडई की सैंट्रो

जापानी कंपनी निसान मोटर का यह एक ब्रांड है। निसान इंडिया के अध्यक्ष थॉमस कुहेल ने कहा कि नयी डाटसन गो और गो प्लस नये जमाने के उपभोक्ताओं के लिए तैयार की गई है। जापानी इंजीनियरिंग पर नयी कारों को अधिक आरामदायक, सुरक्षित और स्टाइलिश बनाया गया है। यह कार पूरे देश में कंपनी के शोरूम में उपलब्ध हो गयी है। गो और गो प्लस 1.2 लीटर एचआर12 डीई पेट्रोल इंजन है जो 19.83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। - एजेंसी

नए फीचर के साथ टाटा ने लॉन्च किया हेक्सा का नया मॉडल एक्स प्लस, जानिये क्या है कीमत

मर्सिडीज बेंज इंडिया चुनावी साल में बिक्री को लेकर सतर्क लेकिन आशान्वित

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.