हीरो ब्रिटेन में उतारेगी इलेक्ट्रिक साइकिल लेक्ट्रो

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2019 10:30:52 AM
Electric Bicycle

नई दिल्ली। हीरो साइकिल्स ने सोमवार को कहा कि वह ब्रिटेन में अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल ब्रांड लेक्ट्रो को अगले कुछ महीनों में पेश करेगी। कंपनी ने बयान में कहा कि वह ब्रिटेन और यूरोपीय संघ में उत्पाद की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए पहले से मौजूद अपने वितरण नेटवर्क का इस्तेमाल करेगी। 

इसमें कहा गया कि अगले कुछ महीनों में लेक्ट्रो की 45,000 से अधिक इकाइयों का निर्यात होने की संभावना है। हीरो साइकिल्स लिमिटेड के चेयरमैन पंकज एम मुंजाल ने कहा कि एक नवीन इलेक्ट्रिक - साइकिल के रूप में लेक्ट्रो के कार्यालय जाने वालों से लेकर युवाओं और बुजुर्गों तक पहुंच बनाने की उम्मीद है। भारत में लेक्ट्रो की कीमत 18,999 रुपए से 26,999 रुपए तक है।

इसे कंपनी के लुधियाना कारखाने में बनाया जाता है। हीरो साइकिल्स ने यह भी कहा कि वह अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक साइकिल के क्षेत्र में और बेहतर अनुभव कराने के लिये कुछ जापान विनिर्माताओं के साथ गठबंधन पर भी बातचीत कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.