अगस्त से होंडा के इन मॉडल पर खर्च करने होंगे अधिक पैसे, 35 हजार रुपए तक बढ़ेगी कीमतें

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 09:08:22 AM
honda cars india to increase to 35 thousand rupees from august 1

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनियो में गिनी जाने वाली होंडा कार्स इंडिया ने सोमवार को कुछ मॉडल्स की कीमतों में इजाफा करने की घोषणा की है। होंडा विभिन्न मॉडलों की कीमतों में 10,000 रुपए से लेकर 35,000 रुपए तक की बढ़ोतरी करने जा रही है। नई कीमतें 1 अगस्त 2018 से लागू होगी।

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल ने कीमतें बढ़ाने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों में इनपुट लागत पर बढ़ते दबाव के कारण यह फैसला लिया गया है। इसके अलावा उच्च शुल्क वृद्धि और उच्च माल ढुलाई के प्रभाव के कारण भी कारों की कीमतें बढाने के लिए विचार किया गया है। साथ ही उन्होनें कहा कि अगस्त से ही हाल में लॉन्च की गई ऑल न्यू अमेज की शुरुआती कीमत में भी वृद्धि की जाएगी।

होंडा ने लॉन्च किया सीडी 110 ड्रीम डीएक्स का नया संस्करण, कीमत 48,272 रुपए

अगले महीने से बढ़ी हुई कीमतें लागू होगी। आपको बता दें कि होंडा से पहले ह्यूंदै मोटर ने भी जून से अपनी कारों की कीमतों में 2 प्रतिशत की वृद्धि की है। इसके अलावा अप्रैल में लग्जरी कार कंपनियों आडी , जेएलआर और मर्सडीज बेंज ने सीमा शुल्क वृद्धि के चलते कारों पर 1 लाख से 10 लाख रुपए तक दाम बढ़ाए थे।

एचसीआईएल यानी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ब्रियो हैचबैक से लेकर अकॉर्ड हाइब्रिड तक बेचती है। ब्रियो की दिल्ली शोरूम में कीमत 4.73 लाख रुपए और अकॉर्ड हाइब्रिड की 43.21 लाख रुपए है। आपको बता दें कि होंडा अगस्त में जैज का फेसलिफ्ट एडिशन भी लांच करने वाली है। इसके हैचबैक को तीन साल पहले लांच किया गया था। इसका मुकाबला मारुति बलेनो और आई20 से होगा। 

Porsche ने भारत में लॉन्च की 3.88 करोड़ रुपए की 911 GT2 RS हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स कार

यात्री वाहनों की बिक्री में 2009 के बाद तेजी, बिक्री 38 प्रतिशत बढ़ी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.