फन और हाईस्पीड के शौकीनों के लिए होंडा इस दिवाली ला रही है यह नई बाइक, बजाज डोमिनोर से होगा मुकाबला

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 08:54:19 AM
Honda could launch new bike CBR300R to rival bajaj dominar400

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। अगर आप फन के लिए बाइक राइड करते हैं तो आपके लिए होंडा एक जबरदस्त बाइक पेश करने जा रही है। होंडा की यह नई बाइक हाई-स्पीड बाइक राइडिंग वालों के लिए होगी। होंडा भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एक नई बाइक उतारने की तैयारी कर रही है। 2 व्हीलर्स सेगमेंट में होंडा अपनी नई बाइक CBR300R को लॉन्च कर सकती है। इसे तेज स्पीड वाले लोगों के लिए स्पेशल बनाया गया है।

AK-47 राइफल के बाद Kalashnikov ने बनाई ऑफ रोड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, केवल ये लोग ही कर पाएंगे इस्तेमाल

उम्मीद की जा रही है कि होंडा इस बाइक को इसी साल दिवाली तक लॉन्च कर सकती है। होंडा CBR300R का मुकाबला बजाज डोमिनोर से होगा।  होंडा की यह एक पावरफुल बाइक होगी। इसकी कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बाइक की संभावित कीमत 2 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। कंपनी इस नई बाइक से CBR250R को रिप्लेस भी कर सकती है।

परफॉर्मेंस और स्पीड के बाद कारों में इन फीचर का होना बहुत जरूरी, कार खरीदने से पहलें आप भी देख लें ये फीचर

इसके डिजाइन और फीचर्स की बात करें तो होंडा इस बाइक को एकदम नए अंदाज में पेश करेगी। होंडा CBR300R का लुक्स इसकी मौजूदा बाइक्स के मुकाबले अलग होगा। होंडा CBR300R में पावर स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसे पावरफुल बनाने के लिए इसमें 286cc का इंजन लगाया जाएगा जोकि फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस होगा।

होंडा की CBR300R के मुकाबले वाली बजाज की डोमिनोर में 373.2 cc का इंजन लगा होगा जो 35PS की पावर और 35NM का टॉर्क देगा। इसके अलावा बाइक में 6 स्पीड गियर दिए गए हैं। 0-100 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ने के लिए बाइक को सिर्फ 8.2 sec में का टाइम लगता है। बाइक की टॉप स्पीड 148 kmph है।

डुकाटी इंडिया की नई बाइक Scrambler 1100 लॉन्च, कीमत 10.91 लाख रुपए

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.