होंडा ने ब्रायो कार का नया मॉडल किया लॉन्च

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 11:28:54 AM
Honda launches new model of Brio car

ओटो डेस्क। होंडा ने ब्रायो कार का नया मोडल लॉन्च किया है। होंडा की और से ब्रायो कार को गैकिंडो इंडोनेश्यिा इंटरनेशनल ऑटो शो में पेश किया गया। इस कार की खास बात ये है कि ये कार अभी तक बाजार में बेची जा रही इस मोडल वाली कारों से देखने में बिल्कुल अलग है। होंडा ओर से लॉन्च की गइ ब्रायो कार होंडा अमेज के मॉडल से काफी मिलता है।

रात को घर के बाहर सो रही किशोरी के साथ दो युवकों ने किया ये घिनौना काम

इस ब्रायो कार में पारंपरिक बूट और विंडशिल्ड दी गई है। जबकि इससे पहले ब्रायो में ऑल ग्लास बूट लिड दिया गया था। वहीं बात करे साइड वाले हिस्से की यह पुराने मॉडल से लम्बी है। ब्रायो के इस नए मॉडल की लंबाई 3815 एमएम है। वहीं इस मॉडल में आगे की सीटों में कोई बदलाव नहीं करते हुए सिर्फ पीछे की सीटों में बदलाव किया गया है।

अफगानिस्तान की मस्जिद में आत्मघाती हमला, 39 की मौत, कम से कम 80 घायल

पिछली सीटों में एडजस्टेबल हैंडसैट दिया गया है जो की मौजूदा मॉडल में नहीं हैं। बात करे इस मॉडल के इंजन की तो इसका पेट्रोल इंजन 90 पीएस की पॉवर और 110 एनएम टॉर्क देता है जो आई वी टेक पेट्रोल इंजन है। जबकी नई ब्रायो में मैनुअल के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया गया है।

रैपिड ट्रांजिट परियोजना की लागत में दिल्ली की हिस्सेदारी अदा करे केंद्र सरकार: केजरीवाल

इस मॉडल में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम और कू्रज कंट्रोल के साथ इसके डैश्बोर्ड में कोई खास बदलाव नहीं किया है। गैकिंडो इंडोनेश्यिा इंटरनेशनल ऑटो शो में लांच की गई यह कार भारत में अगले साल तक आने की संभावना है।

पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर आक्रोशित पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ किया ये...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.