Honda Super Cub C125 पेट्रोल मॉडल में उपलब्ध, कीमत करीब 2.46 लाख रुपए

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 11:51:04 AM
 Honda Super Cub C125 Available in petrol version

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। होंडा ने पेट्रोल से चलने वाला Honda Super Cub C125 मोपेड से पर्दा उठाया है। आपको बता दें कि होंडा ने ऑटो एक्सपो 2016 में रेट्रो थीम पर बेस्ड इलेक्ट्रिक Honda Cub का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया था। लेकिन इलेक्ट्रिक Honda Cub मॉडल का प्रोडक्शन नहीं हो सका। इसलिए इलेक्ट्रिक की बजाए पेट्रोल मॉडल मार्केट में पेश किया गया है। Honda Super Cub C125 फिलहाल एक ही कलर में उपलब्ध कराई गई है। अभी यह Pearl Niltava Blue में खरीदा जा सकेगा।

सुजुकी ने लॉन्च की Jimny की 4th जनरेशन एसयूवी Jimny Sierra, कीमत 9.06 लाख से शुरू

कंपनी ने Honda Super Cub C125 की कीमत लगभग 3,600 अमेरिकी डॉलरी यानी 2.46 लाख के आसपास रखी है। यह मोपेड इंटरनेशनल कस्टमर्स को 2019 में खरीद के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं भारत में इसे लॉन्च किए जाने के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि होंडा का यह मोपेड कुछ समय बाद इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Honda Gold Wing 2018 पहली रिवर्स गियर वाली बाइक की भारत में डिलीवरी शुरू

Honda Super Cub में 125सीसी की एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड मोटर लगाई गई है। होंडा का दावा है कि यह फ्यूल एफिशिएंट होने के साथ ही बहुत शांत भी है। वहीं इस मोपेड में सारे एडवांस फीचर्स मिलेंगे। इसमें एलईडी लाइटिंग, स्मार्ट की टेक्नॉलजी और एबीएस जैसे मॉडर्न फीचर्स भी दिए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक होंडा ने 60 साल में 100 मिलियन से भी ज्यादा सुपर कब मोपेड बनाए हैं। यह दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला मोटर वीइकल भी बना।

राज्य परिवहन निगमों के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों का लक्ष्य तय करेगा नीति आयोग

मर्सिडीज-बेंज GLE में क्या है ऐसा खास जो हुमा ने खरीदी इतनी महंगी कार

मर्सीडीज बेंज की छमाही बिक्री 12.4% बढ़ी, फोर्ड रिकॉल करेगी 5,397 इकोस्पोर्ट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.