सेफ्टी के मामले में टाटा नैक्सन को टेस्ट में मिली 4-स्टार रेटिंग, 64 किमी/घंटा की रफ्तार से हुई टक्कर

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 10:33:15 AM
In the case of safety, Tata Naxon got 4-star ratings in the test

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। भारत में लगातार पॉपुलर हो रही टाटा नैक्सन ने सेफ्टी के मामले में भी बेतरीन प्रदर्शन किया है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को सेफ्टी के मामले में ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4- स्टार रैंकिंग दी गई है। वयस्कों के लिए  4-स्टार रेटिंग और बच्चों की सुरक्षा के मामले में कार को 3- स्टार रेटिंग दी गई है। टेस्ट में टाटा नैक्सन की 64 किमी / घंटा की रफ्तार से अगले हिस्से की टक्कर की गई। रिजल्ट में पाया कि सेफ्टी फीचर ड्राइवर के सर और गर्दन और पैसेंजर की छाती को पूरी प्रोटेक्शन देते हैं। बच्चों की सेफ्टी के लिए आईसोफिक्स सीट माउंट दिया गया है।

भारत में लॉन्च हुई BMW X1 sDrive20d M-Sport की ये हैं खूबियां, कीमत 41.50 लाख रुपए

वहीं कार की बॉडी को स्टेबल रेटिंग दी गई है। नेक्सन के स्टैंडर्ड वर्जन में डबल एयरबैग्स, फ्रंटल डबल प्रीटेंशनर्स, एबीएस ब्रेक और ISOFIX एंकरेज दिया गया है। टाटा मोटर्स वाहनों की सेफ्टी पर बहुत ध्यान दे रही है। टाटा मोटर्स ने कुछ समय पहले ही hyprDrive नाम से नेक्सन का AMT वर्जन लॉन्च किया था। इसके पेट्रोल AMT मॉडल की कीमत 9.41 लाख रुपए रखी है जबकि डीजल AMT की कीमत 10.30 लाख रुपए रखी है।

बाजार में मिलने वाले इन प्रोडक्ट्स से कम कीमत में पुरानी कार को बनाएं हाइटेक कार

नेक्सन एएमटी के पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर का 3-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 110 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं डीज़ल वेरिएंट में 1.5 लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगा है जो कि 110 पीएस पावर और 260 एनएम टॉर्क पैदा करता है। दोनों इंजन को 6-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

टोयोटा ने लांच किया Etios Liva का स्पेशल एडिशन, कीमत 7.66 लाख रुपए

ऑडी 16 अगस्त तक चला रही है 'Bring On The Rain' फ्री मानसून चेक-अप कैंप

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.