जगुआर लैंड रोवर को बिक्री प्रभावित होने की आशंका

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 03:29:21 PM
Jaguar Land Rover feasible to hit sales

कोलकाता। लग्जरी कार कंपनी जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) को इस साल अपनी बिक्री में गिरावट की आशंका है। टाटा मोटर्स की अनुषंगी कंपनी का कहना है कि कलपुर्जों पर सीमाशुल्क में बढ़ोत्तरी और प्रीमियम श्रेणी की गाड़ियों पर माल एवं सेवाकर (जीएसटी) की उच्च दर से उसकी बिक्री प्रभावित होने की संभावना है।

10 लाख रुपए से कम कीमत में खरीदें ये शानदार कारें

कंपनी के भारतीय परिचालन के प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बताया कि कलपुर्जों और किटों पर सीमाशुल्क में पांच प्रतिशत की वृद्धि से जेएलआर के विभिन्न मॉडलों की कीमत में साढ़े तीन से पांच प्रतिशत तक की वृद्धि होने की संभावना है।

McLaren ने पेश की फास्टैस्ट रैसिंग कार, कीमत 1.385 मिलीयन डॉलर

सूरी ने कहा कि बजट में घोषित की गई सीमाशुल्क वृद्धि हकीकत में निराशाजनक है। यह2017 में वृद्धि पर विपरीत प्रभाव डालेगा। 2018 में उन्हें दोहरे अंक में वृद्धि की उम्मीद थी लेकिन अब यह एक अंक में वृद्धि तक ही सीमित रहने की संभावना है। वर्ष 2017 में जेएलआर ने भारत में 4,000 कारों की बिक्री की थी जो 2016 के मुकाबले 49% अधिक थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.