भारतीय सड़कों पर फिर दौड़ेंगी जावा मोटरसाइकिलें, रॉयल एनफील्ड से होगा मुकाबला

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 10:51:10 AM
Java motorcycles will run on Indian roads again Will compete with Royal Enfield

नई दिल्ली। महिंद्रा समूह की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड अपने लोकप्रिय पुराने मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को अगले महीने फिर से भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। क्लासिक लीजेंड्स में महिंद्रा समूह की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है। कंपनी की योजना 15 नवंबर को अपने उत्पादों से पर्दा उठाने की है। कंपनी 250सीसी से ऊपर की मध्यम मोटरसाइकिल श्रेणी पर ध्यान केंद्रित करेगी।

भारतीय ऑटो बाजार में इस महीने नए लुक में वापसी करेगी हुंडई की सैंट्रो

क्लासिक लीजेंड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आशीष जोशी ने बताया, हम तीन उत्पादों के साथ इस ब्रांड को पेश करने पर विचार कर रहे हैं। हम जावा के साथ मध्यम-श्रेणी की मोटरसाइकिल कंपनी बनाने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने उत्पाद के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया। जावा मॉडल कब बाजार में आएंगे इस पर उन्होंने कहा कि 15 नवबंर को उत्पादों के अनावरण के बाद बहुत जल्द वाहन बाजार में आएंगे।

डटसन इंडिया ने लॉन्च की नई गो और गो प्लस कार

जावा उस मोटरसाइकिल श्रेणी में प्रवेश करेगी, जिसमें फिलहाल रॉयल एनफील्ड का दबदबा है। इसके अलावा हार्ले डेविडसन और ट्रायम्फ जैसी विदेशी कंपनियां भी इस बाजार में मौजूद हैं। क्लासिक लीजेंड्स ने बृहस्पतिवार को 293सीसी लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का अनावरण किया। यह इंजन जावा की मोटरसाइकलों में लगेगा। -एजेंसी 
 

नए फीचर के साथ टाटा ने लॉन्च किया हेक्सा का नया मॉडल एक्स प्लस, जानिये क्या है कीमत

मर्सिडीज बेंज इंडिया चुनावी साल में बिक्री को लेकर सतर्क लेकिन आशान्वि



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.