महिंद्रा स्कॉर्पियो और नुवोस्पोर्ट के फ्लूइड हॉज में खराबी की शिकायत कंपनी ने किया रिकॉल

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2016 02:37:50 PM
Mahindra Scorpio and the fluid Nuvosport Hodge complained of a failure in the company did recall

मुंंबई। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई जेनेरेशन स्कॉर्पियो और नुवोस्पोर्ट के कुछ यूनिट को रिकॉल करने का ऐलान किया है। कंपनी को इन दोनों एसयूवी के फ्लूइड हॉज में खराबी की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद ये फैसला लिया गया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी एक बयान जारी कर दी है।

हालांकि कंपनी ने इन दोनों एसयूवी के कितने यूनिट को रिकॉल किया है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि जून 2016 तक तैयार की गई महिंद्रा स्कॉर्पियो और महिंद्रा नुवोस्पोर्ट को रिकॉल किया गया है। 

कंपनी ने साफ किया है कि ऐसा एहतियातन किया गया है ताकि ग्राहकों को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। कंपनी ने ये भी साफ किया है कि इस खराबी को ठीक करने के एवज में ग्राहकों से किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा।

गौरतलब है कि न्यू-जेनेरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो को सितंबर 2014 में लांच किया गया था, वहीं महिंद्रा नुवोस्पोर्ट को इसी साल के शुरुआत में लांच किया गया था। महिंद्रा स्कॉर्पियो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शुमार है। इस एसयूवी में 2.2 लीटर डीजल इंजन लगा है जो 120 बीएचपी का पावर देता है।
 

इस इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ महिंद्रा नुवोस्पोर्ट में 1.5-लीटर डीजल इंजन लगाया गया है जो 100 बीएचपी का पावर देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट से लैस किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.