महिंद्रा ने अपनी इन तीन खास कारों को लीज पर देना किया शुरू, जानिए ग्राहकों को इस ऑफर से कितना फायदा होगा

Samachar Jagat | Thursday, 28 Mar 2019 11:53:09 AM
Mahindra started leasing these three special cars

इंटरनेट डेस्क। विदेशों की तरह भारत में भी कार को लीज पर देने का चलन बढ़ता जा रहा है। महिंदा ने भी इस ओर कदम बढ़ाते हुए अपनी तीन खास कारों को लीज पर देने का ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत महिंद्रा की मराजो, स्कॉर्पियो और XUV 500 कार 12 से 48 महीनों के लिए लीज पर दी जा रही हैं। लीज पर नई और पुरानी दोनों ही प्रकार की कारों को उपलब्ध कराया जा रहा है, ऐसे में ग्राहक अपनी इच्छा के अनुसार इनका चयन कर सकते हैं। 

अवान मोटर्स ने बाजार में उतारा अपना नया ट्रैंड ई स्कूटर, कीमत और फीचर्स पर डालें एक नजर

खबरों के अनुसार महिंद्रा एक्सयूवी 500 के W5 वेरिएंट को लीज पर लेने के लिए कस्टमर्स को 71,565 रुपए का इंश्योरेंस कराना होगा और इसके बाद 12 महीने के लिए लीज पर लेने के लिए प्रतिमाह 35,590 रुपए और 48 महीने के लिए 29,190 रुपए प्रतिमाह अदा करने होंगे। महिंद्रा की मराजो कार को लीज पर लेने के लिए ग्राहकों को पहले साल इंश्योरेंस के 62,415 रुपए देने होंगे। इस कार का 12 महीने तक के लिए मंथली चार्ज 32,890 रुपए होगा। वहीं अगर आप इस कार को 12 से 48 महीने के लीज पर लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हर महीने मात्र 27,290 रुपए देने होंगे।

इन फीचर्स से लैस Skoda Octavia का Corporate Edition भारत में हुआ लांच, कीमत पर डालें एक नजर

वहीं जो ग्राहक स्कॉर्पियो लीज पर लेना चाहते हैं उन्हें 57 हजार रुपए इंश्योरेंस के साथ महीने के 25 से तीस हजार रूपए के बीच चुकाने होंगे। वैसे अगर देखा जाए तो ये सौदा ग्राहकों के लिए घाटे का साबित होगा क्योंकि इतने दाम देकर तो वो नई कार खरीद सकते हैं, वहीं जो लोग साल- दो साल में बार-बार ट्रांसफर होने की वजह से कार नहीं खरीद पाते है, उनके लिए इस स्कीम से काफी फायदा होगा।

मारूति सुजुकी ने इस वजह से फरवरी माह में आल्टो, स्विफ्ट, डिजायर और विटारा ब्रेजा का उत्पादन घटाया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.