अगस्त से महिन्द्रा के यात्री वाहनों पर 30 हजार रुपए तक का होगा इजाफा

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 08:31:37 AM
Mahindra utility vehicle's prices will increase by up to Rs 30,000

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अगर आप नई कार खरीदने की कोशिश कर रहे है तो आज आपके पास अंतिम दिन है क्योंकि अगले महीने से आपको अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे। जी हां देश की दिग्गज यूटिलिटी वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अगले महीने यानि अगस्त से अपने मॉडल महंगे करने जा रही है। अगस्त से महिन्द्रा के मॉडल 30 हजार रुपए अधिक खर्च करने होंगे।

इन मॉडल पर बढ़ेगी कीमतें- महिन्द्रा कंपनी एक्सयूवी 500, स्कॉर्पियो, टीयूवी 300 और केयूवी 100 मॉडलों की बिक्री करती है। कंपनी के इन मॉडल पर कीमतें बढाने की संभावना है। जिंस कीमतों में बढ़ोतरी के चलते ही कुछ मॉडलों के दाम दो प्रतिशत तक बढ़ाने का फैसला किया है।

डीजल वाहनों की मांग में कमी के चलते वाहनों के पेट्रोल संस्करण विकसित कर रही महिंद्रा

कितना होगा इजाफा- मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अगस्त से अपने यात्री वाहनों के दाम 30,000 रुपए तक यानि 2 प्रतिशत तक बढ़ा रही है। वाहनों की कीमतों में इजाफा करने के पीछे कंपनी का कहना है कि जिंस कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से कंपनी ने यह कदम उठाने का फैसला किया है

आपको बता दें कि जून 2018 में उसके वाहनों की कुल बिक्री में 26 फीसदी का इजाफा हुआ है। कंपनी के अनुसार, आलोच्य महीने में 45,155 वाहनों की बिक्री हुई, जबकि पिछले साल जून में 35,759 वाहनों की बिक्री हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एम एंड एम के ऑटोमोटिव सेक्टर के अध्यक्ष राजन वढेरा ने कहा, "हमारे व्यावसाययिक और व्यक्तिगत वाहन दोनों पोर्टफोलियो के वाहनों की बिक्री में आई तेजी के कारण यह वृद्धि दर्ज की गई। इससे पहले इसी महीने टाटा मोटर्स ने भी अगस्त से अपने वाहनों के दामों में 2.2 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा की थी।

उच्च न्यायालय ने ह्यूंडई मोटर्स की प्रतिस्पर्धा-रोधी व्यवहार को लेकर दायर याचिका खारिज की

50 हजार रुपए में खरीदें मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के साथ ये लोकप्रिय कारें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.