यूके में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी कॉम्पैक्ट कॉसओवर कार इग्निस

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 11:00:02 AM
Maruti Suzuki compact Cossover car Ignis will be launch in UK

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कंपनी मारुति सुजुकी नें अपनी नई पेशकश कॉम्पैक्ट कॉसओवर कार इग्निस की लॉन्चिंग को लेकर बेहद उत्सुक है। वहीं इस कार का बेसब्री से इंतजार करनें वाले कस्टमर्स को भी इग्निश का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी नें अपनी इस कार को यूके में लॉन्च किया है। जी हां कंपनी नें इस कार को यूके में आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। यहां कंपनी नें इस कार की कीमत 8.67 लाख रुपए से शुरु होकर 15.6 लाख रुपए तक जाती है।

डस्टर का Extreme वेरिएंट इन फीचर्स से है लैस

कंपनी नें यूके बाजार में 1.2 पेट्रोल इजंन में पेश किया है। जो 4 सिलिंडर के साथ ही मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन जैसे ऑप्शन में पेश है। इसका दमदार इंजन 90 पीएस पावर के साथ 118 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है।

फीचर्स की बात की जाए तो कार में आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल्स, USB और ब्लूटूथ से लैस टचस्क्रीन स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम, ABS के साथ ऐरबागस और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स लगाए गए हैं।

नवंबर में यात्री वाहनों की बिक्री में 1.82 प्रतिशत वृद्धि  

अगर बात करें भारतीय बाजार की तो जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे अगले साल2017 के शुरुआती दिनों में पेश कर देगी। भारतीय ऑटो बाजार में इसे किस इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी कंपनी द्दारा नहीं दी गई है।

इस टायर की कीमत सुनकर उड़ जाएगें आपके भी होश

भारतीय सेना से रिटायर होगी मारुति जिप्सी, रिप्लेस करेगी टाटा सफारी स्टार्म

जेएलआर की बिक्री में दो प्रतिशत वृद्धि



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.