Piaggio india फेस्टिव सीजन के तहत इन स्कूटर पर दे रही ऑफर

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 08:56:01 AM
Offer on these scooters under Piaggio india festive season

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। नवरात्रि और दीवाली का समय आने वाला है लेकिन त्योहारी सीजन की झलक अभी से ही दिखने लगी है। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में वाहनों पर ऑफर मिलना शुरू हो गए हैं। फेस्टिव सीजन की शुरुआत करते हुए पियाजियो इंडिया ने सीजन ऑफर की घोषमा कर दी है। पियाजियो इंडिया सितंबर से अक्टूबर 2018 के बीच नया फेस्टिव सीजन आॅफर चला रही है। पियाजियो इंडिया के इस फेस्टिव सीजन ऑफर का नाम '5X Fun Offer' है। इस ऑफर में ग्राहकों को वारंटी, इंश्योरेंस और सर्विस सहित कई तरह की सुविधाएं दी जा रही है। तो आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में विस्तार से -

2000 रुपए तक की इन एक्सेसरीज से सिंपल कार को ऐसे बनाएं लक्ज़री कार

पियाजियो इंडिया का '5X Fun Offer'- आपको बता दें कि यह ऑफर सभी वेस्पा और अप्रीलिया के 125सीसी, 150सीसी स्कूटरों पर लागू होगा। इसके तरत ग्राहकों को 10,000 रुपए तक का फायदा मिलेगा। इसे ऑफर में जीरो कॉस्ट ईएमआई या 3,999 रुपए के लोअर डाउन पेमेंट पर खरीदने की सुविधा दी जा रही है। साथ ही इस ऑफर को पेटीएम आॅफर के साथ भी क्लब कियाहै जिसमें 5000 रुपए तक के फायदे मिलेंगे। 

Royal Enfield Classic 350 ABS वर्जन की बिक्री शुरू, कीमत 2.10 लाख रुपए

अगर सुविधाओं की बात करें तो पियाजियो इंडिया के 5X Fun Offer में पांच साल की वॉरंटी मिलेगी। इसके साथ ही पहले जहां 1 साल का ही इंश्योरेंस मिलता था वहीं अब पांच साल का इंश्योरेंस मिलेगा। इससे ग्राहकों को लगभग 4,000 रुपए का लाभ होगा। इसके अलावा खरीदार पहले साल के लिए 'आॅन रोड असिस्ट' सर्विस का लाभ भी फ्री में उठा सकेंगे । 

अगस्त में मारुति सुजुकी की यात्री वाहन बिक्री 3.55 प्रतिशत गिरकर 1,45,895 वाहन रही

फिल्म मनमर्जिया में सरदार का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन को आई अपनी दादी की याद, कहीं ये बात

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.