ओकिनावा ने शुरू किया फ्रीडम फ्रॉम फ्यूल अभियान, सेल्फी शेयर कर पाएं ओकिनावा की स्मार्टवॉच

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 04:20:01 PM
Okinawa launches Freedom from Fuel Campaign

नई दिल्ली। बढ़ते प्रदूषण से निपटने के लिए एक तरफ सरकारें प्रयासरत है वहीं ऑटोमोबाइल कंपनियां भी इसके लिए काम कर रही है। प्रदूषण को कम करने के लिए अधिकांश कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा दे रही है। इसमें सरकार भी उनकी मदद कर रही है। वहीं कुछ कंपनियों ने प्रदूषण से निपटने के लिए बहुत ही रोचक तरीके अपनाएं है। हाल ही में ई-ऑटोमोबाइल कंपनी ओकिनावा ऑटोटेक प्राइवेट लिमिटेड ने एक सेल्फी अभियान शुरू किया है जिसमें लोगों को फ्यूल-फ्री राइड के साथ एक सेल्फी शेयर करनी होगी और उन्हें ओकिनावा की ओर से स्मार्टवॉच दिया जाएगा।

ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ी जरूरी बातें, आपके लिए कौनसा होगा बेहतर

इसके पीछे कंपनी का उद्देश्य लोगों को प्रदूषण के विरूद्ध जारी जंग में जोड़ना है। ई-ऑटोमोबाइल कंपनी ओकिनावा ऑटोटेक प्राइवेट लिमिटेड ने प्रदूषण के विरूद्ध जारी लड़ाई से आम लोगों को जोड़ने के उद्देश्य से स्वतंत्रता दिवस पर फ्रीडम फ्रॉम फ्यूल अभियान शुरू किया है। कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि फ्रीडमफ्रॉमफ्यूल नाम से एक अनूठा फेसबुक एंगेजमेंट अभियान शुरू किया गया है। ओकिनावा ने एक सेल्फी कंटेस्ट शुरू किया है जो 20 अगस्त, 2018 तक चलेगा।

TVS  की 110cc बाइक Radeon अगस्त में होगी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इसके माध्यम से ओकिनावा का लक्ष्य भारत को प्रदूषण से आजादी की ताकत देना और लोगों को बेहतर कल के लिए ग्रीन मोबिलिटी सॉल्युशंस के बारे में सोचने के लिए प्रेरित करना है। उसने कहा कि फ्रीडम फ्रॉम फ्यूल अभियान के प्रतिभागियों को अपनी फ्यूल-फ्री राइड के साथ एक सेल्फी शेयर करना है और उन्हें पोस्ट के जरिए यह बताना है कि वे पर्यावरण के लिए क्या करने की योजना बना रहे हैं या उन्हें ट्रांसपोर्ट के फ्यूल-फ्री तरीके को चुनने के लिए किसने प्रेरित किया। विजेता को ओकिनावा की ओर से स्मार्टवॉच प्रदान किया जाएगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.