टेस्टिंग के दौरान लीक हुईं महिंद्रा Thar की तस्वीरें, इन बदलावों के साथ होगी लांच

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 10:18:49 AM
Pictures of Mahindra Thar leaked during testing

इंटरनेट डेस्क। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी अपनी नई Thar को लांच करने की तैयारी कर रही है और इसके पेश होने से पहले की टेस्टिंग के दौरान Thar की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें Thar पूरी तरह से ढकी हुई नजर आ रही है, माना जा रहा है कि ये पुराने मॉडल के जैसी ही होगी और इसमें कुछ खास फीचर्स को जोड़ा या अपडेट किया गया है। 

Jaguar Land Rover ने पेश की भारत में बनी Range Rover Velar, बुकिंग हुई शुरू

खबरों की मानें तो नई महिंद्रा Thar के फ्रंट और रियर बंपर में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसी के साथ इसका नया वर्जन मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा चौड़ा हो सकता है और इसे मॉर्डन लुक में पेश किया जाएगा। खबरों की मानें तो इसके दरवाजों के हैंडल को थोड़ा नीचे की ओर दिया गया है। 

इन कारणों के चलते मा​रूति को बंद करना पड़ रहा है अपनी इन पॉपुलर कारों का प्रोडक्शन

एबीएस फीचर से लैस नई थार में हाई स्पीड अलर्ट, डुअल एयरबैग, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग कैमरा और ईबीडी जैसे फीचर्स को शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें हेडलाइट, टेल लाइट्स, नया बंफर, नए डोर और हैंडल में भी कुछ बदलाव किया जा सकता है।

मारूति सुजुकी Celerio और Celerio X के अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लांच, कीमतों में हुई इतनी वृद्धि

इस विशेष फीचर के कारण भारतीय बाजार को इंतजार है Hyundai की जल्द लांच होने वाली इस कार का



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.