कॉन्सेप्ट मॉडल में पेश की गयी सुजुकी इग्निस

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 03:21:11 PM
कॉन्सेप्ट मॉडल में पेश की गयी  सुजुकी इग्निस

नई दिल्ली। मारुती सुजुकी ने बाजार में अपने हैचबैक कार इग्नीस के दो कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किये है जिसकें आते ही यह चर्चा में बन गये है बताया जा रहा है यह कम्पनी द्वारा इंडोनेशिया अंतरराष्ट्रीय ऑटो शो में पेश किये है यह देखने में बहुत शानदार नजर आ रहे है ऐसा लगता है कम्पनी इसको जल्द ही बाजार में उआर सकती है।

अपनी कार की सर्विस के टाइम दे इन बातों पर ध्यान

 
रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा की मारुती सुजुकी कंपनी ने इग्नीस का एक ऑफरोड थीम वर्जन प्रस्तुत किया है साथ इन कार को इग्नीस एस- अर्बन और इग्नीस जी- अर्बन के नाम ने पेश किया साथ ही बताया गया है की  इग्नीस एस-अर्बन एक ऑफरोडिंग के डिजाइन की गई कॉन्सेप्ट कार है जो बाजार में अपनी एक जगह बनाएगी।

मर्सिडीज कार का एक और रिकॉर्ड , बनी सबसे तेज कार

 
माना जा रहा की कम्पनी ने इसको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है जो कार को 83 एचपी की ताकत और 113 एनएम का टॉर्क देगा साथ बताया जा रहा है की कम्पनी ने कार में 5 स्पीड यूनिट वाला ऑटोमेटिक या मैन्यूअल गियरबॉक्स दिया है साथ ही अभी कम्पनी ने इसकी कीमत के बारे में कोई नही खुलाशा नही किया है। sourese - google
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.