सुजुकी ने लॉन्च की Gixxer SP और Gixxer SF SP बाइक्स, होंडा CB हॉर्नेट को मिलेगी टक्कर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 08:32:31 AM
Suzuki launches Gixxer SP and Gixxer SF SP bikes, Honda CB Hornet to get hit

ऑटो डेस्क। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी जिक्सर सीरीज को विस्तार देते हुए दो नई बाइक बाजार में उतारी है। सुजुकी ने हाल ही में Gixxer SP और Gixxer SF SP को लॉन्च कर दिया है। सुजुकी ने 2018 के इन दोनों बाइक्स के गोल्ड और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन  पेश किए हैं। इनमें नए ग्राफिक्स लगाए गए हैं। इन बाइक्स में मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है।  सुजुकी जिक्सर का मुकाबला होंडा CB हॉर्नेट 160R ABS से होगा।

TVS Sport V/S Bajaj CT100 दोनो सेल्फ स्टार्ट बाइक में से कौनसी है बेहतर

कीमत- कीमत की बात करें तो सुजुकी ने Gixxer SP की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 87,250 रुपए और Gixxer SF SP की कीमत 1,00,630 रुपए रखी है। फ्रंट काउल और फ्यूल टैंक पर एसपी एम्बलेम के साथ ही नए ग्राफिक्स भी मिलेंगे।

9 से 30 जुलाई तक मारूति सुजुकी के मानसून सर्विस ऑफर में का उठाएं लाभ

पावर स्पेशिफिकेशन- Gixxer SP और Gixxer SF SP बाइक्स के 2018 एडिशन मॉडल्स में इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। दोनों बाइक में पुराना वाला इंजन ही दिया गया है। इनमें 155सीसी, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8,000rpm पर 14.8 पीएस का पावर देता है वहीं 6,000rpm पर 14 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। 

सुजुकी ने Gixxer SF SP में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक है तो वहीं जिक्सर में कार्ब्युरेटर है। फ्रेम, सस्पेंशन और ब्रेक्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कंपनी ने बाइक परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतर माइलेज के लिए SEP (सुजुकी एको परफॉरमेंस) तकनीक का इस्तेमाल किया है। इसके सस्पेंशन खराब रास्तों पर भी बेहतर ढंग से काम करते हैं।

Honda Super Cub C125 पेट्रोल मॉडल में उपलब्ध, कीमत करीब 2.46 लाख रुपए

सुजुकी ने लॉन्च की Jimny की 4th जनरेशन एसयूवी Jimny Sierra, कीमत 9.06 लाख से शुरू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.