9 से 30 जुलाई तक मारूति सुजुकी के मानसून सर्विस ऑफर में का उठाएं लाभ

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 01:22:13 PM
Take advantage of Maruti Suzuki's monsoon service offer from 9th to 30th July

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। मानसून में कार निर्माता कंपनिया अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए हमेशा कुछ नया तरीका ढूंढती है। कभी उनके लिए मानसून ऑफर पेश करती है कभी मानसून सर्विस कैंप लगाती है। मारूति सुजुकी भी हमेशा अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के कैंप का आयोजन करती रहती है। ग्राहकों की सुविधा के लिए और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए मारूति सुजुकी हमेशा प्रतिबद्ध है। हमेशा की तरह इस बार भी देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने भी इस साल के लिए मानसून सर्विस कैंप लगाने की घोषणा कर दी है।

Honda Super Cub C125 पेट्रोल मॉडल में उपलब्ध, कीमत करीब 2.46 लाख रुपए

देशभर में मारूति सुजुकी का मानसून सर्विस कैंप लगाया जाएगा। सुजुकी के देशभर में फैले नेक्सा और एरिना डीलरशिप पर आप अपनी कार चेक करवा सकते हैं। यह कैंप सभी डीलरिशप पर 9 जुलाई 2018 से लेकर 30 जुलाई 2018 के बीच आयोजित किया जा रहा है। पूरे 22 दिन तक चलने वाले इस सर्विस कैंप में मारुति सुजुकी के ग्राहक अपनी कारों का चेक-अप करा सकेंगे।

सुजुकी ने लॉन्च की Jimny की 4th जनरेशन एसयूवी Jimny Sierra, कीमत 9.06 लाख से शुरू

बारिश के समय ग्राहकों को ड्राइविंग करने में किसी तरह की कोई समस्या न आए इसके लिए सुजुकी इस सर्विस कैप में कारों के कई पार्ट्स की जांच करेगी। इनमें कारों के ब्रेक, विंडस्क्रीन, वाइपर ब्लेड, बैटरी, इलेक्ट्रिकल सिस्टम, टायर्स की जांच की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर सर्विस, पार्थो बनर्जी ने कहा कि मारुति सुजुकी इंडिया के लिए उसके ग्राहक सबसे पहले हैं। इसलिए ग्राहकों के लिए मानसून सर्विस कैंप का आयोजन किया जाता है। अगर आप भी सुजुकी के ग्राहक है तो इस सर्विस कैंप का लाळ लें। 

Honda Gold Wing 2018 पहली रिवर्स गियर वाली बाइक की भारत में डिलीवरी शुरू

राज्य परिवहन निगमों के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों का लक्ष्य तय करेगा नीति आयोग

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.