इस कार को देखने के लिए जेनेवो मोटर शो में इकट्ठी हुई भीड़

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 04:47:23 PM
The crowd gathered at the Genevo Motor Show to see this car

ऑटो डेस्क। 2018 जेनेवा मोटर शो में एक कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस कार की स्पीड ने सभी को चौंका दिया। इस शानदार कार को स्विडिश की हाई परफोर्मेंस स्पोर्ट्स कार्स निर्माता कम्पनी Koenigsegg ऑटोमोटिव ने लॉन्च किया है। Koenigsegg की इस कार का नाम Regera  है। यह लग्जरी कार है।

पर्यटकों को वेकेशन का बेहतरीन अनुभव दिलाने के लिए बनाई गई यह कार

कार की सबसे बड़ी खासियत है इसकी स्पीड है। यह ट्रैक पर बेहतरीन परफोर्मेंस देती है। इस कार को पावर देने के लिए दो सोर्स है। यह कार महज सिर्फ 20 सैकेंड में 0 से 400 की स्पीड तक पहुंच जाती है। इसमें V8 इंजन लगा है जो कि 1,100 हार्सपावर पैदा करता है। साथ ही फोर्मूला ग्रेड 1 से बनाई गई 670 हार्सपावर पैदा करने वाली बैटरी भी है।

रॉयल एनफील्ड ने अर्जेंटीना में किया प्रवेश

इस बैटरी को इसमें लगे कोईनीसिग (Koenigsegg) डायरैक्ट ड्राइव सिस्टम के साथ जोड़ा गया है ताकि दोनो से पावर लेकर यह कार को अच्छी स्पीड दे सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार को 150 से 250 किलोमीटर की स्पीड़ पकड़ने में महज 3.2 सैकेंड का ही समय लगता है। उम्मीद की जा रही है कि कार की डिलीवरी एक दो साल में ही हो जाएगी।

इन ऑटोमेटिव्स कारों से हंसते-हंसते कट जाएगा लंबा सफर

नई स्टाइल के साथ पेश हुई हीरो की ये दो बाइक्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.