टोयोटा ने भारतीय बाजार में उतारी प्रीमियम हैचबैक Glenza, इस कीमत पर होगी उपलब्ध

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 09:59:03 AM
Toyota premium hatchback Glenza launch in the Indian market will be available at this price

नई दिल्ली। जापान की प्रमुख वाहन कंपनी टोयोटा ने बृहस्पतिवार को भारत में प्रीमियम हैचबैक संस्करण ग्लैन्जा की पेशकश की है जो सुजुकी की बलेनो का संस्करण है और जिसे टोयोटा अपने स्वदेशी कंपनी (सुजुकी) से एक समझौते के तहत प्राप्त कर रही है। ग्लैनजा की कीमत 7.22 लाख रुपए से लेकर 8.9 लाख रुपए के दायरे में रखी गई है। टोयोटा किर्लोस्कर समूह के साथ एक संयुक्त उद्यम के माध्यम से भारत में मौजूद है। टोयोटा, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ बीएस-छह अनुपालक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में केवल दो संस्करण में ग्लैन्जा की पेशकश कर रही है।

डैटसन ने वीडीसी प्रौद्योगिकी से लैस अपनी दो नई कारों को उतारा बाजार में, सुरक्षा के मामले में हैं पहले से बेहतर

महिंद्रा जल्द लाएगी भारत चरण छह मानक वाले वाहन, 1,000 करोड़ रुपए का निवेश किया

मारुति सुजुकी वर्तमान में अपने बलेनो वाहन को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में बेच रही है, जिसमें चार अलग-अलग संस्करण हैं जिनमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प 5.46 लाख रुपए से 8.9 लाख रुपए के बीच की कीमत पर उपलब्ध हैं। इस पेशकश के बारे में टिप्पणी करते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) के प्रबंध निदेशक मसाकाजू योशिमुरा ने कहा कि भारत जैसे गतिशील बाजार में, यह हमारे ग्राहकों के लिए कई विकल्पों की पेशकश करने का निरंतर प्रयास होगा, जिनकी पसंद उनकी गतिशीलता की जरूरतों और ब्रांड से अपेक्षाओं के कारण संचालित होती है। टीकेएम 3 साल / 1 लाख किलोमीटर की वारंटी दे रही है जिसे 5 साल / 2.2 लाख किमी तक बढ़ाया जा सकता है। -एजेंसी

वाहन उद्योग की मांग, जीएसटी घटे, पुराने वाहनों को हटाने पर प्रोत्साहन मिले



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.