महिन्द्रा XUV 500 facelift का अपडेटेड वर्जन तीन दिन बाद होगा लॉन्च, कीमत 12.78 लाख रूपए से शुरू

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 08:40:36 AM
Updated version of Mahindra XUV 500 facelift will be launched after three days, price starting from 12.78 lakh

ऑटो डेस्क। भारत की ऑटोमोबाइल कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा नई XUV 500 facelift का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की सारी तैयारियां कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे 18 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है। महिन्द्रा की नई एसयूवी  जीप कंपास, हुंडई ट्यूसॉन, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा को टक्कर देगी। महिन्द्रा ने इस नई एसयूवी को डीलरशिप पर पहुंचाना भी शुरू कर दिया है। इसकी कीमत की बात करें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे 12.78 लाख रूपए से 17.86 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

महिन्द्रा XUV 500 के अपडेटेड वर्जन के फीचर्स की बात करें तो इसका केबिन मौजूदा मॉडल की तरह ही है। वहीं केबिन को ऑल-ब्लैक लेआउट थीम पर बनाया है। जहां सेंट्रोल कंसोल पर पियानो ब्लैक फिनिशिंग दिया जाएगा। कार के फ्रंट ग्रिल और बंपर में भी बदलाव मिलेगा। आगे की तरफ विस्कर ग्रिल होगी।

टाटा की जगुआर लैंड रोवर की ब्रिटेन में छंटनी की तैयारी

एक्सटीरियर भी चेंज होगा जिसमें नई डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइट और हैडलाइट भी नई मिलेगी। साथ ही फॉग लैंप्स और नए सेंट्रल एयरडैम भी नए आएंगे। नंबर प्लेट के ऊपर क्रोम फिनिशिंग और पीछे टेललैंप्स के नीचे फॉग लैंप्स आएंगे। साथ ही इसमें नए स्पोर्टी अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं। टेलगेट का भी नया डिजाइन दिया जाएगा। नई एसयूवी में इस बार वर्टिकल टेललैंप्स की जगह त्रिकोण डिजाइन वाले टेललैंप्स मिलेंगे।

लोहिया आटो ने नियुक्त किया नया विपणन प्रमुख

पावर स्पेशिफिकेशन- फेसलिफ्ट XUV 500 में मौजूदा मॉडल वाले 2.2 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिल सकता है। इसका पेट्रोल इंजन 140 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है वहीं डीज़ल इंजन 140 पीएस पावर और 330 एनएम का टॉर्क पैदा करेगा। वहीं इसके टॉप वेरिएंट में अपडेट 2.2 लीटर डीज़ल इंजन दिया जा सकता है, जो 157 पीएस की पावर और 360 एनएम का टॉर्क देगा। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हो सकता है।

जनरल मोटर्स अमेरिका में करेगी 1,000 कर्मचारियों की छंटनी



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.