एडीबी ने रिलायंस पावर की परियोजना के लिए 58.30 करोड़ डॉलर के ऋण को मंजूरी दी

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 02:50:03 PM
ADB approves loan of 58.30 million dollar for Reliance Power project

नई दिल्ली। ऊर्जा क्षेत्र की कंपनी रिलायंस पावर ने आज बताया कि एशियाई विकास बैंक (एडीबी) ने बांग्लादेश में एलएनजी टर्मिनल परियोजना और 750 मेगावाट की बिजली संयंत्र परियोजना के निर्माण के लिए कुल 58.30 करोड़ डॉलर के ऋण और आंशिक जोखिम गारंटी को मंजूरी दे दी है।

जीएसटी लागू होने के बाद मानव निर्मित धागे, कपास वस्त्र के आयात में भारी वृद्धि सिटी

रिलायंस पावर ने बंबई शेयर बाजार को बताया, एडीबी के निदेशक मंडल ने बांग्लादेश में कंपनी की सहयोगी कंपनियों की ओर से बनाए जा रहे 750 मेगावाट बिजली संयंत्र और एलएनजी टर्मिनल परियोजना के लिए कुल 58.30 करोड़ डॉलर (करीब 3,748 करोड़ रुपए) के ऋण वित्तपोषण और आंशिक जोखिम गारंटी को मंजूरी दी है।

योजनाओं को सरल बनाने के संबंध में 15 दिसंबर तक प्रस्ताव दें म्यूचुअल फंड : सेबी

एडीबी ने कहा कि परियोजना में ढाका के नजदीक मेघनाघाट में बिजली उत्पादन सुविधा और चटगांव के दक्षिणी द्वीप कुतुबदिया के नजदीक एलएनजी टर्मिनल का निर्माण शामिल है। बैंक ने कहा कि यह परियोजनाएं बांग्लादेश में बिजली उत्पादन को बढ़ाने और ऊर्जा बुनियादी ढांचे में सुधार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। इन परियोजनाओं की कुल लागत करीब एक अरब डॉलर है।-एजेंसी 

ट्राई ने दूरसंचार सेवा परीक्षण की अवधि, ग्राहक संख्या की सीमा तय करने की सिफारिश की

मोबिक्विक के पूर्व उपाध्यक्ष पेश करेंगे साइकिल एप, करेंगे पांच लाख डॉलर निवेश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.