मेट्रो कैश एंड कैरी का एनसीआर में विस्तार

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 04:46:48 PM
Expansion of Metro Cash and Carry in NCR

गाजियाबाद। संगठित थोक विक्रेता कंपनी मेट्रो कैश एंड कैरी इंडिया ने दिल्ली एनसीआार में विस्तार करते हुये यहां अपना तीसरा मेट्रो होलसेल डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर लाँच करने की घोषणा की है। कंपनी ने गुरूवार को यहां कहा कि यह गाजियाबाद का पहला और दिल्ली एनसीआर का तीसरा स्टोर है। कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरभवद मेदिरत्ता ने इस स्टोर का उद्घाटन किया।

नौ शहरों में कार्यालय स्थल की मांग सात प्रतिशत बढ़ी, आपूर्ति 25 प्रतिशत बढ़ी: सीबीआरई

श्री मेदिरत्ता ने कहा कि नया स्टोर भारत में मेट्रो का 27वां और उत्तर प्रदेश में तीसरा होलसेल स्टोर है जो 39,000 वर्गफीट में फैला है। यह स्टोर शहर में 37,500 पंजीकृत ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा, इनमें 11000 व्यापारी एवं किराना, होटल एवं रेस्त्रां मालिक, कैटेरर्स (होरेका); सर्विसेज, कंपनी एवं ऑफिसेज (एससीओ) और स्वरोजगार पेशेवर शामिल हैं।

गाजियाबाद के साथ ही यह स्टोर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, हापुड़, बुलंदशहर, पिलखुआ आदि जैसे पड़ोसी बाजारों के ग्राहकों के लिए भी उपयोगी होगा। उन्होंने कहा कि इस स्टोर में खाद्य एवं गैर खाद्य क्षेत्र के छह हजार से अधिक उत्पाद उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि मेट्रो जहां भी निवेश करता है तो स्थानीय स्तर पर 500 प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर सृजित होते हैं। उन्होंने कहा कि ग्राहकों को ताजे फलों एवं सब्जियां भी इस स्टोर में मिलेंगे।

INX मीडिया मामला: ईडी ने भारत, ब्रिटेन, स्पेन में कार्ति की 54 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की

'डायरेक्ट फार्म प्रोग्राम' के हिस्से के तौर पर कंपनी के पास पानीपत, हरियाणा में फार्मर कलेक्शन सेंटर है और यह 200 से अधिक पड़ोसी किसानों से गाजियाबाद स्टोर की ताजा जरूरतों को पूरा करता है। कंपनी ने वर्ष 2003 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था। वर्तमान में यह कंपनी मेट्रो होलसेल के नाम से 27 होलसेल वितरण केंद्रों का संचालन करती है। उनमें छह बेंगलुरू, चार हैदराबाद, दो मुंबई और दिल्ली और एक-एक कोलकाता, जयपुर, जालंधर, जिरकपुर, अमृतसर, विजयवाड़ा, अहमदाबाद, सूरत, इंदौर, लखनऊ, मेरठ, नासिक और गाजियाबाद शामिल है। - एजेंसी

सरकार ने दी नेशनल जूट मैनुफैक्चरर्स कॉरपोरेशन और उसकी अनुषंगी इकाई को बंद करने की मंजूरी

रुपया सर्वकालिक निम्न स्तर से उबरा, 18 पैसे की तेजी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.