निशुल्क सेवाओं पर 20 जनवरी से कोई शुल्क नहीं लगेगा: बीओआई

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 06:53:24 PM
Free services will not be charged from Jan 20: BOI

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि जो सेवाओं अभी नि:शुल्क हैं 20 जनवरी के बाद भी वे फ्री रहेंगी और कोई शुल्क नहीं वसूला जाएगा।

GST मुक्त करोबार के लिए आंदोलन करें व्यापारी : शरद यादव

बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी डी.बी महापात्रा ने शुक्रवार को संवाददाताओं से चर्चा में यह स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि सभी सरकारी बैंक राष्ट्र सेवा और देशवासियों की सेवा में लगे हुए हैं। इसके मद्देनजर देशवासियों पर बैंकिंग सेवाओं को लेकर कोई भी अतिरिक्त प्रभार नहीं लगाया गया है।

मोबाइल टावरों के लिए डॉट के नियमों के साथ तालमेल नहीं बैठा रहे राज्य: टीएआईपीए

सभी सरकारी बैंकों में 20 जनवरी से किसी भी नि:शुल्क सेवा को शुल्क में दायरे में नहीं लाया जा रहा है। इस संबंध में वित्तीय मामलों के सचिव राजीव कुमार ने भी बैंकों से जानकारी ली है और उन्होंने भी ट्वीट के जरिये यह साफ किया है कि 20 जनवरी से कोई भी सरकारी बैंक नि:शुल्क सेवाओं को समाप्त नहीं कर रहा है और इन सेवाओं पर शुल्क नहीं लगा रहा है।

ऑनलाइन पोर्टल से खाद, बीज, दवाएं खरीदने पर इफ्को देगा डिलीवरी फ्री

इस संबंध में मीडिया और सोशल मीडिया में आ रही खबरों को खंडन करते हुए महापात्रा ने स्पष्ट किया कि जो सेवायें अभी नि:शुल्क हैं 20 जनवरी के बाद भी वे फ्री रहेंगी। उन पर कोई शुल्क नहीं लगाया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.