पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर सड़कों पर उतरें

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 03:32:06 PM
Get on the streets with prices of petrol and diesel

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर हमले तेज हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार मेें वित्त मंत्री रह चुके यशवंत सिन्हा ने विपक्षी दलों से कीमतों में वृद्धि के खिलाफ सड़कों पर उतरने का आह्वान किया है।

विदेश हवाई यात्रा के टिकटों पर GST अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन: आईएटीए प्रमुख 

मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री लगातार उस पर हमले कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है और दाम रोजाना नए रिकॉर्ड पर पहुंच रहे हैं। विपक्षी दल सड़कों पर क्यों नहीं उतर रहे हैं उन्हें किस बात का इंतजार है।

पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार दसवें दिन बढते हुए नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए हैं। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 80 रुपए के निकट पहुंच गई है तो मुंबई में यह 86 रुपए प्रति लीटर को पार कर गयी है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सहयोगी जनता दल यू के महासचिव के सी त्यागी ने ईंधन के बढते दामों पर तुरंत रोक लगाने के लिए सरकार से हस्तक्षेप की मांग की है। 

टूर एंड ट्रेवल एजेंटों और रेस्त्रां संचालकों को सरलता से ऑनलाइन मिल रहा ऋण 

त्यागी ने कहा है कि शुल्कों में कटौती की जानी चाहिए और एक ऐसी प्रणाली बनाई जाए जिससे भविष्य में भी दाम बढने से रोके जा सकें। उन्होंने कहा कि यह चुनावी वर्ष है और सरकार को जनता को राहत देने के लिए कदम उठाने चाहिए जिससे कि विपक्षी दल पेट्रोल.डीजल की कीमतों को चुनावी मुद्दा नहीं बना पाए। 

जेएसडब्ल्यू स्टील की विजयनगर संयंत्र की क्षमता 1.8 करोड़ टन प्रतिवर्ष करने की योजना 

आइडिया 24 रुपए में दे रहा है 500MB डाटा, फ्री एसएमएस और कॉलिंग की भी मिलेगी सुविधा

वॉलमार्ट के फ्लिपकार्ट सौदे पर कर अदा करने को 7 सितंबर तक इंतजार करेगा आयकर विभाग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.