जेट एयरवेज अपने वरिष्ठ कर्मचारियों को अप्रैल तक किस्तों में देगी तनख्वाह

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 10:18:22 AM
Jet Airways will pay salaries to its senior employees in installments in April

मुंबई। संकट में फंसी जेट एयरवेज पायलट सहित अपने वरिष्ठ कर्मचारियों को अप्रैल तक वेतन का भुगतान किस्तों में करेगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उसने कहा कि वित्तीय समस्याओं से जूझ रही एयरलाइन अक्तूबर महीने के वेतन का 75 प्रतिशत इस महीने देगी। इसमें से 25 प्रतिशत बृहस्पतिवार को कर्मचारियों के खाते में आने की उम्मीद है।

सूत्रों के अनुसार जेट एयरवेज के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विनय दुबे के साथ बैठक के दौरान वेतन भुगतान की समय सारणी के बारे में चर्चा की गयी। नई समय सारणी के तहत अप्रैल 2019 से वेतन का भुगतान शत प्रतिशत किया जाएगा। इसके तहत मार्च वेतन का पूरा भुगतान भी अप्रैल में किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक अक्तूबर का 25 प्रतिशत वेतन के साथ नवंबर का 75 प्रतिशत वेतन जनवरी में भुगतान किया जाएगा। वहीं नवंबर का 25 प्रतिशत वेतन के साथ दिसंबर की पूरी तनख्वाह फरवरी में दी जाएगी। जनवरी का 25 प्रतिशत वेतन फरवरी में ही दिया जाएगा। जनवरी की 75 प्रतिशत तनख्वाह तथा फरवरी का पूरा वेतन मार्च 2019 में दिया जाएगा।

जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन वेतन संबंधी सभी बाध्यताओं को पूरा करने के लिये प्रतिबद्ध है। कंपनी ने अपने 85 प्रतिशत कर्मचारियों को नवंबर का वेतन भुगतान पहले ही समय पर कर दिया है। उसने कहा कि इस सप्ताह कंपनी ने अपने 15 प्रतिशत कर्मचारियों को सितंबर का पूरा वेतन तथा अक्तूबर की 25 प्रतिशत तनख्वाह दे दी है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.