एमजंक्शन ने स्पोर्टी सोल्यूशंस से मिलाया हाथ

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 02:53:51 PM
Mjunction has joined Sporty Solutions

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी ई कामर्स कंपनी एमजंक्शन ने खेल व्यवसाय की अग्रणी कंपनी स्पोर्टी सोल्यूशंस से हाथ मिलाया है और उनका उद्देश्य वैश्विक और राष्ट्रीय खेल महासंघों, खेल मीडिया अधिकारों तथा व्यवसायिक सम्पदा के लिये डिजीटल सहायता उपलब्ध कराना है। एमजंक्शन ने इस वर्ष के शुरू में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लिए सफल ई नीलामी के साथ एक नया मील का पत्थर स्थापित किया था। इस करार के साथ एमजंक्शन और स्पोर्टी सोल्यूशन वैश्विक खेल बाज़ार में प्रौद्योगिकी लाने के लिए मिलकर काम करेंगे।

ग्रामीण महिलाओं के तैयार कपड़ों को बड़े शोरूम तक पहुंचा रही है ऊषा इंटरनेशनल

स्पोर्टी सोल्यूशंस के सीईओ आशीष चड्ढा ने इस करार पर कहा, यह खेल समुदाय के लिए सबसे अच्छी खबर है। खिलाड़ियों, खेल संघों, प्रशासकों से लेकर खेल व्यवसाय में कार्यरत कारपोरेट सभी के लिए यह एक शानदार खबर है। इसके जरिए हम वैश्विक खेलों की अर्थव्यवस्था में पारदर्शिता ला सकेंगे। खेलों ने पिछले कुछ वर्षों में लंबी छलांग लगाई है और इसमें तकनीक तथा डिजीटल का इस्तेमाल बढ गया है।

भारत डब्ल्यूटीओ में सुधार को लेकर अन्य देशों के साथ मिलकर काम करेगा: प्रभु

चड्ढा ने साथ ही कहा, खेलों का व्यावसायिक पहलू हालांकि अभी तक तकनीक के साथ पूरा तालमेल नहीं बैठा पाया है। हम इस करार के बाद इस कमी को पूरा करने की कोशिश करेंगे। यह एक सतत प्रक्रिया रहेगी। हमारा संयुक्त उद्यम खेल जगत में तकनीक के ज्यादा इस्तेमाल को लाने का काम करेगा। एम जंक्शन के सीईओ विनय वर्मा ने कहा, हम अपने लंबे अनुभव का इस्तेमाल दुनियाभर के खेल महासंघों के लिए पारदर्शी और समानता वाली ई नीलामी लाने के लिए करेंगे। मुझे विश्वास है कि इस करार से हम खेल जगत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।- एजेंसी

निर्यात में अगस्त महीने में तीन माह की सर्वाधिक वृद्धि, व्यापार घाटा 17.4 अरब डालर

संयुक्त राष्ट्र के मानव विकास सूचकांक में भारत 130वें स्थान पर

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.