Paytm Money ने की म्यूचुअल फंड पोर्टफोलियो को टॉपअप करने की पेशकश

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 12:38:27 PM
Paytm Money offer to top-up the mutual fund portfolio

नई दिल्ली। ऑनलाइन भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम की सहायक इकाई पेटीएम मनी ने अपने यूजरों को अब म्यूचुअल फंड निवेश के संपूर्ण या आंशिक पोर्टफोलियो को किसी भी वक्त टॉपअप करने की सुविधा देने की घोषणा की है। पेटीएम मनी ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह नया फीचर एंड्रॉइड तथा आईओएस एप के नए संस्करण पर उपलब्ध है जहां यूज़र अपने म्यूचुअल फंड निवेश के संपूर्ण या आंशिक पोर्टफोलियो को टॉपअप कर सकते हैं। यह फीचर दीर्घकालिक निवेशकों को तत्काल निवेश करने में भी सहायक है। 

Rawat Public School

उसका मानना है कि टॉपअप फीचर से हर स्कीम में अलग-अलग निवेश में लगने वाला समय कम हो जाएगा। इसके यूजर सभी स्कीमों या जिनमें वे अतिरिक्त निवेश करना चाहते हैं उन्हें चुन कर एक ही बार में भुगतान कर सकते हैं। यूजर को अब हर फंड में अलग-अलग निवेश करने की जरूरत नहीं होगी। 

उसने कहा कि उसके 70 प्रतिशत से अधिक यूजर एसआईपी के माध्यम से निवेश कर रहे हैं। प्लेटफॉर्म पर पिछले छह महीनों में प्रति निवेशक औसत एसआईपी दोगुनी हो चुकी है। निवेशकों के पास निवेश करने के लिए अतिरिक्त पैसा होगा तो वे सिंगल टैप’ पोर्टफोलियो टॉपअप सुविधा से तुरंत निवेश कर सकेंगे। —एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.