राजस्थान में लाॅन्च हुआ क्यू रूपिया डाॅट काॅम वेब एप 

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 03:40:08 PM
Q Rupia.com cam web app launched in Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। विशेष बिजनेस सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड की ओर से राजस्थान में एचडीएफसी बैंक द्वारा प्रदत्त अपना क्यू रूपिया वेब एप लाॅन्च किया गया है। प्रदेश के सभी दुकानों, माॅल्स में पेमेंट सोल्यूशन का नया विकल्प बनाया गया है।


loading...

अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए कंपनी कर में बड़ी कटौती का एलान

कम्पनी के प्रतिनिधि आशीष चौधरी ने बताया कि इस वेब एप का 120 से ज्यादा बैंकों के साथ टाइअप किया गया है। इस क्यू रूपिया वेब एप का क्यूआर कोड निःशुल्क प्रदान किया जाएंगा। इस वेब एप द्वारा 2000 रूपए तक के ट्रांजेक्शन पर कोई शुल्क नहीं लगेगा।

तीन साल की एफडी पर यहां मिल रहा है 10.50 प्रतिशत ब्याज, आज से शुरू हुई स्कीम

चौधरी ने बताया कि दुकानदारों को इस वेब एप से ट्रांजेक्शन करने पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आएंगी। इसकी लाॅचिंग में रामसिंह शेखावत और सुरेन्द्रसिंह शेखावत के साथ करीब 100 नवयुवकों ने इस कार्य को करने का प्रशिक्षण प्राप्त किया है। कार्यक्रम के संयोजक रूपेश जौहरी रहे। मोदी के डिजीटल पेमेंट के मिशन को आगे बढ़ाते हुएं इस कम्पनी ने वेब एप लांच किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.