शॉ अकादमी के ऑनलाइन पाठ्यक्रम उपलब्ध कराएगी एयरटेल

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 09:54:15 AM
Airtel will provide Shaw Academy online courses

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने वाली शॉ अकादमी से हाथ मिलाया है। इसके तहत एयरटेल अपने मोबाइल उपभोक्ताओं को लोकप्रिय आनलाइन पाठ्यक्रम उपलब्ध कराएगी। दूरसंचार कंपनी अपने पुनर्गठित एयरटेल थैंक्स कार्यक्रम के तहत प्रदान किए जाने वाले लाभ का दायरा बढ़ाना चाहती है।

Rawat Public School

एयरटेल ने बयान में कहा कि शॉ अकादमी व्यावहारिक कौशल के विकास और लोकप्रिय विषयों मसलन संगीत, फोटोग्राफी, भाषा, फिटेनस, वित्तीय व्यापार, डिजिटल मार्केटिंग, पोषण, मोबाइल एप विकास और वेब डिजाइनिग पर पाठ्यक्रमों की पेशकश करती है। बयान में कहा गया है कि शॉ अकादमी की वैश्विक स्तर पर मौजूदगी है।

50 लाख से अधिक विद्यार्थी उसके पाठ्यक्रम पढ़ रहे हैं। भारत में अकेले उसके 9,00,000 से अधिक उपयोगकर्ता हैं। बयान में कहा गया है कि एयरटेल प्लैटिनम के मोबाइल उपभोक्ताओं को शॉ अकादमी की पाठ्यक्रम लाइब्रेरी जिसका मूल्य 6,000 रुपए है, तक एक साल की पहुंच उपलब्ध होगी। एयरटेल गोल्ड के ग्राहकों को शॉ अकादमी के किसी भी 800 रुपए तक के पाठ्यक्रम की एक महीने की मुफ्त पहुंच उपलब्ध होगी। एयरटेल थैंक्स एप के जरिये यह लाभ लिया जा सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.