अनशन का 15 वां दिन: हार्दिक पटेल की हालत बिगडी, अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 08:40:49 AM
15th day of fasting: Hardik Patel's condition worsens, Hospital recruitment

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अहमदाबाद। गत 15 दिनों से अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोला सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि उनके शरीर के सभी प्रमुख अंग ठीक से काम कर रहे हैं।

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति ने कहा कि हार्दिक अस्पताल से अनशन जारी रखेंगे। हार्दिक पटेल पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेतृत्वकर्ता हैं। 'पास’ के प्रवक्ता मनोज पनारा ने बताया कि स्वास्थ्य बिगड़ने पर समर्थकों के अनुरोध पर हार्दिक सोला सिविल अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार हो गए।

उन्होंने बताया कि पार्टी ने गुजरात सरकार को अनशन कर रहे नेता से बातचीत करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और उसके समाप्त होने पर हार्दिक ने गुरुवार को पानी पीना भी बंद कर दिया है। पनारा ने मीडिया से कहा कि हार्दिक का अनशन जारी रहेगा।

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

लेकिन चूंकि 14 दिन के अनशन की वजह से उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया है तो हमने उनसे अस्पताल में भर्ती होने का अनुरोध किया। बाद में हार्दिक ने अस्पताल से ट्वीट किया कि उनका अनशन जारी रहेगा। उन्होंने ट्वीट किया, “मेरा अनिश्चतकालीन अनशन जारी है और हमारी मांगों को माने जाने तक जारी रहेगा।

मीशा के अलावा इस बेबी बॉय के माता-पिता भी है शाहिद-मीरा, घर आया नन्हा मेहमान

मुझे ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है। मैं अब भी खाना और पानी नहीं ले रहा हूं। मैं संघर्ष करूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं। पार्टी के एक नेता धार्मिक मालवीय ने कहा कि हार्दिक की लड़ाई जारी रहेगी। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने कहा कि हार्दिक आईसीयू में हैं और चिकित्सकों का एक दल उनका उपचार कर रहा है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.