शादी करने में विफल रहे 75 वर्ष के व्यक्ति ने आत्महत्या की

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 03:45:41 PM
75 year old man commits suicide after failing to get married

बरेली। जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र में 75 वर्ष के एक बुजुर्ग का शादी को लेकर अपने परिजन से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।


काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद (75) कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे। उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके आठ बच्चों में पांच लडक़े व तीन लड़कियां हैं। सभी शादीशुदा हैं और उनके भी बच्चे हैं। वृद्ध के दूसरी शादी करने की बात जब बच्चों को पता लगी तो लोक-लाज की दुहाई देकर पिता को समझाना चाहा, लेकिन अरशद नहीं माने।

शादी को लेकर गुरुवार को भी परिवार में झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर बृहस्पतिवार देर रात अरशद ने पंखे से लटककर खुदकशी कर ली। शुक्रवार सुबह परिजन जब जागे तो उन्हें घटना का पता चला। अरशद के साथ उनके तीन बेटे रहते थे, जबकि दो बेटे अन्य जगह रहते हैं। वही तीनों लड़कियों की शादी हो चुकी है।

पुलिस निरीक्षक राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि बुजुर्ग दूसरी शादी करना चाहते थे। पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि हुई है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.