बांदा में फर्नीचर एवं अन्य सामान भरे तीन मंजिला मकान में भीषण आग

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 10:43:25 AM
A heavy fire in a three-story house full of furniture and other goods in Banda

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अतर्रा क्षेत्र में फर्नीचर भरे एक तीन मंजिला मकान में शार्टसर्किट से लगी आग को बुझाने का प्रयास जारी है। आग से लाखों रुपये का सामान जलकर स्वाह हो गया। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लखन कालोनी स्थित राकेश अपने तीन मंजिला मकान में फर्नीचर आदि का काम करता है। गुरुवार देर रात करीब 11 बजे शार्टसर्किट से मकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि समय रहते सभी लोग बाहर निकलने में सफल रहे लेकिन वहां भरा फर्नीचर आदि जल गया।

उन्होंने बताया कि आग बुझाने के लिए दमकल की छह गाडियां लगी हैं लेकिन अभी सुबह तक आग बुझाने में सफलता नहीं मिली। उन्होंने बताया कि बेसमैंट में प्लाई भरी होने के कारण आग बुझाने में परेशानी हो रही है। आग बुझाने का प्रयास जारी है । मौके पर पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.