बुलंदशहर : रोडवेज की दो बसों में भिड़ंत ,तीन की मौत कई घायल

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 01:13:08 PM
accident in Bulandshahr

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मेरठ-बदांयू राजमार्ग पर रोडवेज की दो बसों के बीच गुरूवार को आमने सामने की भिड़ंत हो गयी जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दिल्ली से बदांयू जा रही बस, बदांयू से दिल्ली जा रही बस से मेरठ बदांयू मार्ग पर सलैमपुर चिठठा गांव के पास आमने सामने टकरा गई।

Rawat Public School

इस दुर्घटना में 3 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से 17 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.