अरुण यादव शनिवार को महू से करेंगे ‘संविधान बचाओ अभियान’का आगाज

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 11:27:48 AM
Arun Yadav to do Constitution Bachao Abhiyan on Saturday to mahoo

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण यादव शनिवार को डॉ भीमराव अंबेडकर के जन्मदिवस पर उनकी जन्मस्थली इंदौर के महू से पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के आयोजन ‘संविधान बचाओ अभियान’ का आगाज  करेंगे।

उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म मामला: सीबीआई ने तीन प्राथमिकियां दर्ज कीं, विधायक को हिरासत में लिया

समारोह में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी शिरकत करेंगे। पार्टी के संगठन प्रभारी महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी ने यह जानकारी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में इन दिनों एक विचारधारा द्वारा संवैधानिक मूल्यों को समाप्त करने, सामाजिक तानेबाने, समरसता को छिन्न, भिन्न करने और अपनी विचारधारा को दूसरों पर थौपने का सुनियोजित षड्यंत्र किया जा रहा है।

पूर्ववर्ती संप्रग सरकार की ‘नीतिगत पंगुता’ ने रक्षा तैयारियों को बाधित किया : मोदी

इस अपराध में न्यायपालिका का भी उपयोग होना लोकतंत्र के लिए खतरा है, लिहाजा कांग्रेस यह अभियान चला रही है। द्विवेदी ने कहा कि अभियान की शुरुआत के बाद पूरे प्रदेश में कई रचनात्मकए बौद्धिक आयोजनों के साथ पार्टी संविधान बचाने हेतु अलख जगाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.