कांग्रेस के राज में बढ़ रहे हैं महिलाओं पर अत्याचार - राजे

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 10:49:05 AM
Atrocities against women are increasing in Congress rule - Raje

झुंझुनू। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आने के बाद से महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गए हैं। 

राजे ने आज झुंझुनू के गुढागौडज़ी में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले तीन महीने में महिलाओं पर अत्याचारों में 16 फीसद इजाफा हुआ है। उदयपुरवाटी क्षेत्र में 23 दिनों में दुष्कर्म की नौ घटनाएं हुईं, लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। राज्य में बहन-बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। 

उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान में पेयजल संकट बढ़ रहा है। गत भाजपा सरकार में पेयजल से संबंधित काफी योजनाएं शुरु हुईं, लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आते ही उन योजनाओं को रोक दिया। कांग्रेस झूठ के दम पर सत्ता पाने में माहिर है जबकि भाजपा अपने काम की बदौलत सत्ता में आती है। आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को जिताना ही एकमात्र मुद्दा है।

इससे पहले झुंझुनू से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र खींचड़ ने कहा कि झुंझुनूं जिले की जनता गत चुनावों की तरह एक बार फिर भाजपा पर विश्वास जताने के लिए तैयार है। सभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि गत भाजपा सरकार में लिंगानुपात को लेकर काफी सुधार हुए। राज्य की कांग्रेस सरकार संवेदनहीन सरकार है। उन्होंने कहा कि झुंझुनू जिले में भाजपा के प्रत्याशी नरेंद्र खींचड़ को जिताकर नरेंद्र मोदी को मजबूत करना है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.