दुमका में डकैती को लेकर दर्ज मामला झूठा निकला

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 11:41:02 AM
Case filed for robbery in Dumka turned out to be false

दुमका।झारखंड में दुमका जिले के मसलिया थाना में डकैती का झूठा मुकदमा दर्ज करने का एक मामला प्रकाश में आया है।


loading...

पुलिस अधीक्षक वाई.एस.रमेश ने यहां बताया कि पिछुआ मोड़ के निकट पिछले दिनों हुयी दो लाख 30 हजार रुपये की कथित डकैती का मामला झूठा निकला है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के राजनगर निवासी शेख इलियास के बयान पर लूट का मामला मसलिया थाना में दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया और टीम द्बारा की गयी छानबीन तथा शेख इलियास से की गयी कड़ी पूछताछ में पता चला कि पिछुआ मोड़ के निकट कोई लूट की घटना नहीं हुयी थी।

श्री रमेश ने बताया कि परिवादी शेख ने बताया कि वह देवघर जिले के पालोजारी क्षेत्र से मवेशी उधार लाकर पश्चिम बंगाल के राजनगर में बेचा करता था । उसने बताया कि उसके ऊपर मवेशी मालिक का दो लाख 3० हजार रूपया का कर्ज हो गया था जिसे वह चुकता करने में असमर्थ था । इसी कारण उसने योजनाबद्ध तरीके से लूट की झूठी रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी थी। शेख का कहना था कि ऐसा करने पर वह मवेशी मालिक का सहानुभूति प्राप्त करता और उसे कुछ कर्ज में रियायत मिलती तथा उसे रूपये चुकाने के लिए और समय मिल जाता।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.