भैरव धाम पर चैत्र नवरात्रा का छठ का मेला शुरू

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 12:34:15 PM
Chatha fair starts on Chaitra Navratra on Bhairav Dham

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले की सीमा पर जयपुर - नसीराबाद राजमार्ग पर स्थित मसाणिया भैरव धाम पर आज चैत्र नवरात्रा के मौके पर छठ का मेला शुरु हुआ।

Loading...

धाम के मुख्य उपासक चम्पालाल महाराज ने पूजा अर्चना के साथ ध्वजारोहण करके मेले का शुभारंभ किया। मेले के मौके पर दूरदराज के क्षेत्रों से आये हजारों श्रद्धालुओं ने झन्डे लेकर धाम में प्रवेश करते हुए जयकारे लगाये। महिला, पुरुष श्रद्धालुओं ने चक्की वाले मुख्य स्थान से मुख्य मंदिर मनोकामना पूर्ण स्तम्भ तक पहुंचकर झन्डे पेश किये तथा घर परिवार में सुख शान्ति की कामना के साथ ही मनोकामनायें पूर्ण होने की कामना की।

इस खास अवसर पर चम्पालाल महाराज भक्तों को नशामुक्ति का संकल्प भी करायेंगे। दिनभर और देर रात तक चलने वाले मेले में नशामुक्ति संकल्प एवं मनोकामना पूर्ण होने का दौर चलता रहेगा। मेले में भीड़ को देखते हुए व्यापक बन्दोबस्त किये गये हैं। मसाणिया भैरव धाम अटूट आस्था का केन्द्र है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.