इन तीन मांगो को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल के दफ्तर में दिया धरना

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 09:58:48 AM
Chief Minister Kejriwal dharna in the office of the Deputy Governor regarding these three demands

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नेशनल डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार शाम से उप राज्यलपाल अनिल बैजल का उनके दफ्तर में इंतजार कर रहें हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय भी हैं। मंगलवार की सुबह उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि 'गुड मॉर्निंग सर, सोमवार शाम से दिल्ली के मुख्यमंत्री और 3 मंत्री आपके वेटिंग रुम में रुके हुए हैं। हमें उम्मीद हैं कि आप अपने बिजी शेड्यूल से हमारे लिए कुछ समय निकालेंगे और हमारी 3 मांगों को स्वीकार करेंगे।

करीब एक किलो हेरोइन जब्त, सात लोग गिरफ्तार

बता दें, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके 3 मंत्री उप राज्यपाल अनिल बैजल से मिलने के लिए कल शाम से उनके दफ्तर के वेटिंग रुम में इंतजार कर रहें हैं। मुख्यंमंत्री अरविंद केजरीवाल का आरोप हैं कि उप राज्यपाल उनकी 3 मांगो को नहीं मान रहें हैं। उप राज्यपाल अनिल बैजल के हमारी 3 मांगो को मानने से इनकार करने के विरोध में हम उनके दफ्तर पर ही धरने पर बैठ गए। जब तक अनिल बैजल हमारी 3 मांगें नहीं मानेंगे हम यहां से नहीं जायेंगे।

किसानों को 2371 करोड़ रुपये का मिला खरीफ फसली ऋण

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 3 मांग निम्न हैं:-
1 - राशन की डोर स्टेप डिलीवरी की योजना को मंजूरी मिले।
2 - दिल्ली में हड़ताल पर गए आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने का आदेश दें।
3 - 4 महीने से कामकाज करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो।

डॉक्टर से रंगदारी लेने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार , 38 लाख बरामद

वहीं उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके 3 मंत्री यहां बेवजह धरना दे रहें हैं। उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल ने उन्हे अधिकारियों को वहां बुलाने और उनकी हड़ताल खत्म कराने की धमकी दी हैं। उपराज्यपाल के कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा हैं कि कोई अधिकारी हडताल पर नहीं गया हैं। साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाह दी गई हैं कि विश्वास का माहौल बनाये और नौकरशाही की वास्तविक समस्याओं का हल निकालें।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.