अवैध संबंधों के चलते हुई थी मासूम की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 01:50:51 PM
children murdered due to illegal relations in Jaunpur district of Uttar Pradesh

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में अवैध संबंधों के चलते एक मासूम की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। 

गोरखपुर में बस की चपेट में आने से युवक की मृत्यु

पुलिस ने आज यहां बताया कि मुुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ अप्रैल को एक शादी समारोह से एक मासूम बालक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गयी थी। हत्यारो को कल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में हत्या के पीछे मृतक के पिता की इश्कबाजी का मामला उजागर हुआ। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया चाकू भी बरामद किया है। 

उन्होने बताया कि सरफराज का गांव के ही फकरे आलम की पत्नी से अवैध सम्बध चल रहा था। फकरे आलम ने उसे कई बार मना किया। इसके बाद भी सफराज ने उसकी पत्नी से सम्बंध कायम रखा। इसके चलते फकरे ने अपने भाई सेबू के साथ मिलकर सरफराज के मासूम पुत्र सुहेल को एक शादी समारोह से अपहरण करके उसकी धारदार हथियार से निर्मम हत्या करके शव को नाले फेक दिया। 

सड़क दुर्घटना में चार की मौत, दो घायल

पुलिस ने दोनो हत्यारों को निभापुर गांव के पास उस समय धर दबोचा जब वे इलाहाबाद भागने के फिराक में थे। पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही पर हत्या प्रयोग किया गया चाकू बरामद किया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.