कांग्रेस पेट्रोल मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रही है : भंगेवाला

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 03:24:09 PM
Congress is misleading people on petrol issue: Bhangwala

 मुक्तसर साहिब।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा के प्रांतीय सचिव कुलदीप सिंह भंगेवाला ने आज आरोप लगाया कि कांग्रेस गलत प्रचार करके पेट्रोल के दाम के मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रही है। 

उन्होंने यहां कहा कि अपने आप को जनता का हितैषी बताने वाली सरकार ने केंद्र के रेट कम करने के बाद भी अपने टैक्स में कोई कटौती नहीं की जबकि भाजपा शासित 14 राज्यों में केंद्र सरकार की तरफ से 2 रुपए 50 पैसे रेट की कटौती के बाद अपने टैक्स में भी 2 रुपए 50 पैसे कटौती करके लोगों को कुल पांच रुपए कीमत की राहत दी है। 

भंगेवाला ने आज यहां राज्य सरकार द्वारा टैक्स कम न करने के रोष स्वरूप नेहरू चौंक में राज्य सरकार का पुतला फूंकते समय कही। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार पेट्रोल पर 33 प्रतिशत टैक्स वसूल कर रही है, अगर यहां टैक्स की दर आधी कर दी जाए तो राज्य के लोगों को पैट्रोल 75 रुपए प्रति लीटर से भी कम में उपलब्ध होगा। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.