कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश, खंडूरी भाजपा में हैं और रहेंगे : भसीन

Samachar Jagat | Sunday, 07 Apr 2019 08:46:13 AM
Congress lies in expose, Khanduri is in BJP and will remain: Bhasin

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंच पर जनरल बीसी खंडूरी के आने की खबर चलवाने वाले कांग्रेस के झूठ गैंग का पर्दाफाश हो गया है और जो बात उनकी पार्टी की ओर से कही जा रही थी वही सत्य सिद्ध हुई है।

डॉ भसीन ने कहा कि कांग्रेस के झूठ गैंग की ओर से पिछले काफी समय से दुष्प्रचार किया जा रहा था कि जनरल बीसी खंडूरी कांग्रेस के साथ हैं और छह अप्रैल को राहुल गांधी की श्रीनगर रैली में मंच पर खंडूरी भी उपस्थित रहेंगे। जबकि भाजपा की ओर से लगातार कहा गया कि जनरल खंडूरी भाजपा में थे, हैं और रहेंगे।

इसके अलावा जनरल खंडूरी ने स्वयं भी एक साक्षात्कार में साफ कहा था कि वे भाजपा में हैं और रहेंगे। लेकिन कांग्रेस का झूठ गैंग अपना झूठ का रिकार्ड बजाता रहा। उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी की मनगर रैली में जनरल खंडूरी के उपस्थित न होने के साथ कांग्रेस के झूठ गैंग का पर्दाफाश हो गया।

भाजपा मीडिया प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस ने जनरल खंडूरी के बारे में झूठ फैला कर उनका अपमान किया है जिसके लिए कांग्रेस को जनरल खंडूरी और जनता से माफी माँगनी चाहिए। उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्बारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के बारे में दिए गए वक्तव्य की निंदा करते हुए कहा कि अजय भट्ट न केवल लोकसभा का चुनाव जीतेंगे बल्कि चुनाव के बाद अध्यक्ष पद भार भी ग्रहण करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अपने नेताओं की चिता करें क्योंकि राहुल गांधी की आज की उत्तराखंड में तीनों रैलियों के सुपर फ्लॉप होने के बाद उन्हें जमीनी हकीकत का पता चल गया होगा। वार्ता 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.