कोलकाता हवाईअड्डे पर इंटरनेट सर्वर डाउन होने से करीब 30 उड़ानों में देरी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 07:58:35 AM
Delayed about 30 flights due to down on internet server at Kolkata airport

कोलकाता/नयी दिल्ली। कोलकाता हवाईअड्डे पर सोमवार को शाम पांच बजकर 15 मिनट से इंटरनेट सर्वर डाउन होने से करीब 30 उड़ानों में देरी हो गई। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हवाई अड्डे के निदेशक कौशिक भट्टाचार्य ने बताया कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के स्थानीय क्षेत्र नेटवर्क (लैन) में एक गड़बड़ी का पता चला जिसके कारण यात्रियों के चैक-इन की प्रक्रिया शाम पांच बजकर 15 मिनट से प्रभावित हुई।

उन्होंने बताया कि स्वयं सहायता प्रवेश काउंटर काम नहीं कर रहा है और एयलाइन शाम साढ़े पांच बजे से ही मैन्युअल तरीके से बोॄडग पास जारी कर रही हैं। भट्टाचार्य ने बताया, ‘‘शाम साढ़े पांच बजे से रात साढ़े नौ बजे तक करीब 30 उड़ानों में औसतन 20-25 मिनट की देरी हो गई है।’’एएआई कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे समेत देशभर में 100 से अधिक हवाईअड्डों का प्रबंधन करता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.