अनाथ आश्रम के नन्हे मुन्हों ने मनाया धुलंडी का पर्व, एक दूसरे के रंग लगाकर मनाया पर्व

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 01:09:21 PM
Festival of Dhulandi

जयपुर। देशभर में गुरूवार को धुलंडी का पर्व बडे धूमधाम से मनाया गया। लोगों ने गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे को रंग लगाया। प्रेम का प्रतिक यह त्यौहार देशभर में मनाया गया।

लोगों ने नाच गाकर ये त्यौहार मनाया। इसी के तहत शुक्रवार को नन्हे मुन्हे बच्चों ने एक-दूसरे को रंग लगाकर होली का त्यौहार मनाया। यह आयोजन राजस्थान की राजधानी गुलाबी नगरी जयपुर में शक्ति फिल्म प्रोड्क्शन एवं स्वं. पं. राममोहन शास्त्री सेवा संस्थान के तत्वाधान में शुक्रवार को आयोजित हुआ।

मान चिल्ड्रन होम में बच्चों ने खेली होली

इस मौके पर 200 फिट बाइपास स्थित मान चिल्ड्रन होम में बच्चों ने एक-दूसरे को रंग लगाया। वहीं बच्चों को रंग, गुलाल , एवं पिचकारी बांटी गई। इसके बाद में बच्चों को नाश्ता करवाया गया।

जरूरतमंद बच्चों के साथ मनाया पर्व

इस कार्यक्रम की आयोजक अम्बालिका शास्त्री ने बताया कि जरूरतमंद बच्चों के साथ पर्व मनाने से एक अलग खुशी का एहसास होता है। इस अवसर पर त्रिनेत्र फिल्म प्रोड्क्शन के रिकु सिंह गुर्जर मौजूद रहे।

कार्यक्रम के संयोजक समाजसेवी अम्बालिका शास्त्री ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे मंयक तांबी और डॉक्टर शिखा तिवारी का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।

फिल्म 'इंशाअल्लाह' में अपने से 25 साल छोटी ​अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे सलमान खान

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कही यह बड़ी बात

प्रियंका का उप्र में कोई प्रभाव नहीं, मोदी को फिर मिलेगा जनादेश : भूपेन्द्र यादव

बीजेपी 70 वर्ष की रट लगाना बंद करे, हर बात की एक्सपायरी डेट होती है: प्रियंका गांधी

योगी ने पेश की दो साल की रिपोर्ट, कहा-पिछले दो साल में उप्र में एक भी दंगा नहीं हुआ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.